कतई जहर स्टेट्स | Katai Jahar Status in Hindi | Jahar Shayari (2023)

 

कतई जहर स्टेट्स


Katai Zahar Status


💁‍♀️अपनी जैसी Personality 😎 पाना भी लोगो के लिए एक‌ 😇 ख्वाब है😔….अपनी तो Personality ही😇 नही Attitude 😎भी लाजवाब है

जली को #AAG और बुझी को #RAAKH कहते है और जिसका #STATUS तुम पढ़ रहे हो उसे #ATTITUDE का #BAAP कहते है !!


 शांत 😐हम समन्दर जैसे गुस्सा😡 हमारा सुनामी 🌊 है इसी तेवर के चक्कर में दुनिया🌏 हमारी दीवानी है।


 ✍🆕💲👉होश_उडाना👿☝ # शौक_👑👆नही 👈* *#पेशा_है हमारा👌😊 क्या_करे 😘😘* *👉#STyLe ही💤👿 कुछ ऐसा है हमारा 👈* *#एक_😦अदा LaKHo🙂📖 फिदा 😘😘*.

 

#जिगर वालों का डर से कोई #वासता नहीं होता 😏 हम वहाँ भी #कदम रखते हैं जहाँ पर #रास्ता नहीं होता🤓😎


Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai...


 🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#


ये जो लोग #DSLR से फोटो खींचते हैं न इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं… #लेकिन फितरत नहीं😏😔


हमें पसंद नही जंग मे भी #चालाकी 😏 जिसे निशाने पे रखते है बता के रखते है…☹️☺️


जिनमें #अकेले चलने का #होंसला होता हैं 👍 उनके पीछे एक दिन #काफिला होता है👊✊


न मौत आती है 

न कोई दवा लगती है,

न जाने उसने इश्क में 

कौन सा जहर मिलाया था.


 अपना #स्टेट्स खुद बनाने का उसूल है मेरा ☝️☝️ क्योंकि शेर 🦁 का किया #शिकार का__झूठन तो कूत्ते 🐕 भी चाट लेते है ।


इक न इक रोज़ 

कहीं ढूँढ ही लूँगा तुझको,

ठोकरें ज़हर नहीं हैं,

कि मैं खा भी न सकूँ.


 #अक्सर गिरे हुए लोग हमारी #ज़िन्दगी में आकर हमें #महँगे_सबक दे जाते हैं😒😏


 #तु लाख 💘 भुला के देख 😍 मुझे मे #फिर भी #याद आउंगा… 👸👈 तु पानी 💧 पी पी के 😁 थक जायेगी… मे 😲 #हीचकीयां बन बन के 😘 सताउंगा…


 हर #गुनाह_की_सजा #कबूल हैं हमें 🤝 बस सजा देने वाला #बेगुनाह हो…👍👌


 #कद्र और #कब्र कभी भी #जीते जी नहीं मिलती😓😔


 #अजीब किस्सा है #जिन्दगी का😞 अजनबी #हाल पूछ रहे हैं…. और अपनो को ख#बर तक नहीं।😟😑


 मेरा #Style_Copy करने की आदत तू डाल ले😎😎 मेरे से बड़ा ना कोई #कलाकार ये बात तू मान ले 😎😎😎😎


पीते पीते ज़हर-ए-ग़म 

अब जिस्म नीला पड़ गया,


कुछ दिनों में देखना हम 

आसमां होने को हैं.


 #लाख करो #बदनाम तुम👉 मेरा नाम #मिटा ना पाओगे… मेरे चाहने ❤️वाले मेरा नाम #कागज 📄 पर नहीँ दिल ❤️में लिखे बैठे है|😎


 मेरे #चाहने ❤️ वाले बहुत #अच्छे है औऱ मेरे #दुश्मन 😒 मेरे सामने अभी बच्चे 👶 है।😎👑


 किसकी #मजाल जो छेड़े #दिलेर को🤨 गरदीश में घेर लेते हैं #गिदड़ 🦅 भी शेर 🦁 को……!!!!


 शेर 🦁 का #शिकार किया नहीं जाता राजा 👑 को #दरबार मे मारा नहीं जाता दुश्मनी अपने #ओकात वालो से कर👆 #बाप से खेल खेला नहीं जाता !😎


 कोशिश न कर सभी को “खुश” रखने की कुछ लोगो की “नाराजगी” भी जरूरी है चर्चा में बने रहने के लिए


 मैं अब SAD नहीं रहता क्योंकि BAD लोगों को याद अब मैं नहीं करता…


 हम में अकड़ है गुरूर है फिर भी रेहमत देखो रब ☝ की… हमे चाहने ❤ के लिए सब मजबूर है


 आज वो लडकी भी मेरा #Status Copy करती है जो 10th मे मुजसे कहती थी – “देख 100 में से 99 आये”


सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…


 ऐसे माहौल में क्या दवा क्या दुआ जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…


 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी 🔫 ☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤


 पगले तेरा नसीब अच्छा है कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!


 तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…


 दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में


 कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।


 बहुत सोचा बहुत समझा बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।


 लड़की होना भी कोई आसान बात नही ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है


 हम तो अपने #दुश्मनों को भी चाहते है क्योंकि उन्ही के कारण तो #Publicity पाते हैं !!


 कुछ लोग मेरे #STATUS से जलते है.. अब उन्हें कौन बताए की हमारे Status की ✒ #Demand_line💎# Economics की #Demand_line से भी ज्यादा #ऊची है रै…


 वैसे हम रहते तो हे #Simple #Type के पर जब हम मुड मे होते हे तो सुलतान भी #Salute ठोकता हे…


 कोई #Gang# नही हे मेरी। पर पहेचान ऐसी हे की हर #Gang# का आदमी इस चेहरे को देख के #Salam ठोकता है!


 ना सजा ना माफी जलने वालों के लिये तो अपनी सेल्फी ही काफी…


 जवाब देना मुझे भी आता है पर तुम इस काबिल नहीं


 कोई गेंग नहीं है हमारी लेकिन पहचान ऐसी है कि हर गेंग का आदमी ये चहेरा देखकर हमें सलाम ठोकता है ।


 कोशिश तो सब करते है लेकिन सबका राज नहीं होता Attitude तो Sabke पास होता है लेकिन Hamare जैसा अंदाज नहीं होता…


hero वाली☺#Style और #Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


 जब हम दोनो #भाई एक #साथ #सड़क पर निकलते हे तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......


 #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩


 #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..


 सर झुकाने की आदत नहीं हैं हमें आँसू बहाने की आदत नहीं है हमें हम खो जायेंगे तो पछताओंगे तूम क्योंकि वापस आने की आदत नहीं है हमें


 Jarurat है Mujhe कुछ नए 👍 नफरत 😒 करने वालों की पुराने वाले 😜 To अब #भाई को चाहने 😘 Lage Hai...


 हम से #Panga लेने से पहले 10 बार सोच लेना जितने तुम्हारे #Phone_में_Contact है उससे 10x तो #हमारी_एक_सीटी मरने पे तेरे #घर_के_बहार_खड़े हो जाये...


 इतना ‪#‎Attitude‬ मत दिखा ‪#‎Pagli‬.. वरना जैसे रोज ‪#‎Status‬ चेँज करता हुँ वैसे ही तुझे भी ‪#‎Change‬ कर दुँगा..


ना #gaadi🚘… ना #bullet🏍 … ना ही रखे #हथियार 🔫 #एक है _सीने में #जिगरा 😈 और #दुसरे ✌ _जिगरी 😉Yaar😘.



 🔫 दहशत 😍 बनाओ तो 😎 #__हमारे🐆 जैसी... 👑 😏 #वरना ख़ाली 👆#डराना तो 😌 #कुत्ते भी #जानते है 😌


 #कुछ_सही ✔तो कुछ #खराब😏 कहते है #लोग हमे _बिगड़ा💫 हुआ #नवाब कहते है!!😎


 🔝#पूरे शहर 🌎में नाम 🔫चलता है #🔫 फ़ोटो लगे हैं 🔫थाने मैं# #शेर 🐆जैसा # 😈जिगरा 🔫चाहिऐ 😎हमको 😯 #हाथ #लगाने मैं#


 #करोड़ो कि _बस्ती🏠 मे एक☝ ही #हस्ती है Ønly One Me..


 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी 🔫 ☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤


 😍मैं चीज़ 👌 Orιgιnal 👦🏻👈तू जाली 💷Noтe है… 👦🏻👈🏻 तेरी 💃🏻Body से 👆🏻ज़्यादा 😍मेरी 📷Dp 💋Hoт है…😎


 Road पे 🚦#Speed_Limit.... #Exam में 🕐 #Time_Limit.... #Love में #Age_Limit.... 🙇 पर #हमारी...🏃 #दादागिरी में 🚫#No_Limit ...


#हैसियत की _बात मत कर #पगले..

मै तो #मच्छर भी #_AK47_# से मारती हूँ 


 मेरा #Style और मेरा #_Attitude दोनों तेरी #औकात से _बाहर है,

जिस #दिन तू ये #जान जाएगा उस #दिन तू _जान से #जाएगा !!


 #हम तो एक #_Angel है, और# Angel के लिए

कोई #_Prince नहीं बल्कि #_Devil आएगा !!


 #देख _पगले तू जितना भी #English बोल ले,

लेकिन EK_दिन तुझे #उर्दू में बोलना ही #_पड़ेगा..

#_कबूल है, #_कबूल है, #_कबूल है !!


 देख #पगले, मै #उलझे _उलझे #शाम की तरह हूँ,

क्यों #मुझे _बेवजह पाने की #जिद्द करते हो #तुम !!


 #लोग _बदल जाए #इससे मुझे #क्या _परवाह,

मै तो #अपनी _दुनिया में रहती हूँ #शहजादी की _तरह 


 सुन Oyee तुजे शायद #अंदाज़ा भी नहीँ होगा तू जिसका #StaTus पढ़ रहा है वो #बन्दा क्या चीज़ है..!!


मेरी #DP पर तुम नजर मत रखो वर्ना लोग तुम्हें मेरा #Security_Guard कहेंगे…😜😃😎


 ये जो लोग #DSLR से फोटो खींचते हैं न इससे चेहरा तो सही हो सकता हैं… #लेकिन फितरत नहीं😏😔


 कुछ #चीज़े “पैसों” से #नही_मिलती और #मुझे उन्ही #चीजों_का_शौंक हैं..!😎


 इस कदर #HACK 💞 करके रखा है तेरी #यादो ने मेरे #DIL Heart ❤️Emoticon को…..!!! की तेरे अलावा किसी और को अपने #अंदर #INSTALL 📲 ही नहीँ कर रही…☺️😊


 ये आवाज नही #शेर 🦁 कि #दहाड़ है हम खडे हो जाये तो #पहाड़ 🏔 है…😎😎


 ये जो सर 👦पे #घमंड🔫 का #ताज रखते हैं #सुन लो #दुनिया 🌍वालो ham इनके 👉 #बाप लगते है।।😎


 #मंजील बदले या वक्त बदले हम अपना #मुकाम जरूर पायेंगे ।💪💪✊✊ जो समझते है खुदको #बादशाह 👑 उनको एक दिन ☝️ अपने #दरबार में जरूर #नचायेंगे ।🤨😎


 आप #बदमाश हो तो हम बदमाशी में भी #आपके_बाप लगते हैं..!


 हम थोड़े से चुप क्या हुए बच्चे शौर मचाने लगे…


इतना भी #Attitude_न_दिखा,

बेवजह अगर मैंने #अपना_attitude दिखाया तो,


मेरा #Surename_## भी नसीब नहीं होगा तुझे..!!!


 आँखों 👀 से #बरसे पानी💦, ये कोई 😏 बादल 🌧 है क्या..

मैं 👱 तेरे 👰 लिये रोऊँ😭 अबे तू 👰 पागल है क्या..!!


 मौत से न✖ कभी डरता 😟था, न ✖कभी डरूगा..

मैं 👱🏻तो अपने दोस्तो 👬👬के लिए जीता 😎था, जी😴 रहा हूँ, और 👆जिऊगा 😇भी..


 #सुन_‪पगली, #News_Reporter ‪‎दुनिया की खबरें बताता है,


#ज्योतिष_हाथ देख कर लोगों का #_भविष्य_# बताता है लेकिन हम वो है जो,


#दुश्मन_की_शक्ल देख कर उसकी ‎औकात बता देते हैं...!


 #वक्त आने दो #बंदूक## भी उठायेगे, #ट्रिगर_## भी दबाएंगे और #_गोली## भी चलाएंगे,


और उस पर #_राज भी करेगे, जिसे लोग कहते है.. **दुनिया**


#हमारे _दिल के बारे में #ऐसे ही ना #_बोला कर #पगले,

क्यूंकि वो #लड़की ही क्या जो #_जिद्दी ना हो !!


 मै #खुद तो #उलझी _उलझी हूँ,

पर #बाल बनाए रखती हूँ !!


 अगर #तलाश करुँगी तो #मिल ही _जाएगा,

मगर #कौन तुम्हे मुझे इस #तरह _चाहेगा !!


 #लड़किया 👭तो हमारे पीछे - पीछे घुमती है 😇,

पर हमें तो #_इंतजार उसका जो अपनी #_Activa चला करके हमारे #आगे_खड़ी होकर ये बोले मै तुम से #प्यार करती हूं..!


 #लहरो को #_खामोश देखकर ये ना #समझना की #समंदर मे #लहरें_नही है,


हम जब भी उठेगे #तूफान बनकर उठेगे…. बस उठने की अभी ठानी नही है.


 #गलती 😔 #मेरी ✅ ही थी यारो,

वो #होंठ 👄 गोल करके #kiSs 💋 मांग रही थी,


#_मैं 😎 [ उसे #_कमलापसन्द ♥ की #पुड़िया दे आया ]

 #डर 😰 मत #पगली #मार 🔪नही #__डालूँगा_तुझे ये तो #_हमारी_नजरें 👀 ही #कातिलाना 🔫 है..वरना #दिल ❤ तो बड़ा ही #आशिक_मिजाज है..!


 कुछ लोग #मेरे_StaTus से #जलते है..😐 अब उन्हें कौन बताए की #हमारे_Status की  Demand_line💎, Economics की Demand_line से भी ज्यादा ऊची है र..!!


 #तेरे_सामने ‪[ Sharif ]‬ होने का दिखावा करता हुँ ##Pagli‬,

वर्ना आकर पुछ मेरे [ ‪Yaaro‬ ] से, कमीनेपन मे ‎##Branded‬ हरामी हूँ.!


 #राहें बदले 🚧 या बदले #वक्त, 🕐 हम 👦 तो अपनी #-मँजिल पायेंगे,😌

जो समझते 😒है खुद को ##बादशाह, 👑 एक दिन☝उसे अपने [ दरबार ] 👫 में जरूर नचायेगे...!


 #Attitude_और_Ego से भरी #_दुनिया में‌ अपना भी अलग #_जज्बा_हे,

#_दुश्मन हो या #_दुनिया हर एक के दिल पर अपना #_कब्जा_हे😏..


 #जिसको सुनाना 👂 चाहूँ, वो 👉 तो #सुनता_नही,

#ज़माना 🌎 खामखाँ 😏 कान 👂 लगाए #बैठा_है..!


क्यों #_पहनती हो👧 _चूड़ी, क्यों पहनती👈 हो #_कंगना,

#सजने का💑 ही #शोक# है तो फिर बना लो न #सजना...!


 #स्टेटस का #बादशाह 😎 हुं और #कलम 📝मेरी #_रानी है, अल्फाज💤मेरे गुलाम है,


✋बाकी रब और मेरे #Dosto👬की महेरबानी है..!

 हमको😮 #_बैंकों🏦 के #घोटाले से कोई फर्क नहीं पड़ता,


क्योंकि अपना #एकाउंट🔖 तो सिर्फ #फेसबुक📲 पर है..!

 सुन #पगली__ इस दुनिया में 5 #बादशाह है,


4 तो #ताश के पत्तो में.. और पाचवा वो जिसके तू #स्टेटस पड़ रही हैं..


 #दिखा__👁 दी है #औकात 👿जिन्हें हम अपना 👬#मानते थे,

वो 👉🏽ही #निकले #_बेवफा💔 जिन्हें सबसे🌏 #करीब 😍मानते थे..!


आफत नहीं जो टल जाउँगी,

आदत हुँ लग जाऊँगी..!!


तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा,

लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा..!!


लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब,

पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है..!!


मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख,

वरना अपनी औकात में रहना सीख..!!


ओये सुन तु मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं,

शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं..!!


सुन हीरो मुझसे पंगा जरा सोच समझ कर लेना,

क्योंकि मैं क्यूट हूँ पर मयूट नही..!!


शरारती सी लड़की हूँ मैं,

दिल नहीं डायरेक्ट दिमाग ख़राब करती हूँ..!!


मुझे Makeup की जरूरत नहीं,

क्योंकि मुझे मेरी स्माइल ही क्यूट बनाती है..!!


तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है कि,

तेरा Attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता


बात भी उन्हीं की होती है,

जिनमें कोई बात होती है


Dear_Boys, शक्ल देख कर Line मारो,

हमारी नहीं Apni…!


Bestie सेलड़ती भी ‘बहुत’ हू,

औरBestie के बिना “गुजारा” भी नही होता..!


मैं इतनी Bhi भोली NaHi कि,

Tum वक़्त गुज़ारो Aur हम उसे Pyar समझे..!!


दिलवाले इस दुल्हनिया को,

एफोर्ड नहीं कर पाएंगे..!!


पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा,

फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ..!!


तेरा Attitude मेरे सामने चिल्लर है,

क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है..!!


किसी को आये ना आये पर मुझे अपने आपको देखकर,

Full Heroin वाली फीलिंग आती है..!!


स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है,

वरना लोगों के लिए मेरी नशीली आंखें ही काफी है..!!


अदा तो अपनी फुल कातिल है,

और Attitude मैं तो डिग्री हासिल है..!!


मुझे Afford करना तेरे बस की बात नहीं,

जितना तू $ कमाता है, उतना तो मैं खर्च कर देती हूं..!!


नादान मत समझ मुझको,

तेरे जैसे आगे पीछे फिरते है मेरे..!!


Status तो सब डालते है,

लेकिन जब मैं Status डालती हूं तो सौ बार देखते है..!!


पता नहीं लोग मुझसे क्यों जलते है,

देखो मैं कितनी क्यूट हूं..!!


फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते पगले,

स्माइल तो बहुत दूर की बात है..!!


ना सजा ना माफ़ी,

जलने वालो के लिए ‎अपनी सेल्फी ‎ही काफी..!!


सुन पगले जितनी तेरी Salary है,

उतनी तो मेरी पॉकेट मनी है..!!


शक्ल तो तेरी है टिंडे जैसी, शरीर है भिंडी जैसा,

और बात करते है मुझे पटाने की..!!


मैं परी हूं ख्यालों में आती हूं,

पर दिल में नहीं..!!


तु मेरे ऐटिट्यूड की बात ही मत कर,

जब मैं घर से निकलती हूं तो फ्री के Security Guard अपने आप आ जाते है..!!


मैं तो नफरत भी हैसियत देखकर करती हूं,

प्यार तो बहुत दूर की बात है..!!


इतना मुझे अपना ATTITUDE ना दिखा जब मैं स्कूल में थी,

तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना HOMEWORK करवाती थी


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानती हूं,

तय तुम्हे करना है कि आप कौन सी धुन पर नाचोगे..!!


मासूमियत तो रग रग में है मेरे,

बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ..!!


लाइन तो तुझ पर हजारों लड़कियाँ मारती होंगी,

लेकिन उस लाइन का क्या फायदा हैं जिसमे मेरे प्यार का करंट ही ना हो..!!


जैसे हो वैसे ही रहो,

Original की कीमत Duplicate से ज्यादा होती है..!!


सुन छोरे… Handsomeness देख कर तो कोई भी प्यार कर लेगा लेकिन मेरे जैसा दिल ❤ से तुझपे दूसरा कोन मरेगा…


 ऐसे माहौल में क्या दवा क्या दुआ जिस माहौल में Killer भी हम और Queen भी हम…


 🕊 #तीतरा दे ✋ नाल खेड़ 🎭 के बने सी जो #शिकारी 🔫 ☝ ओ किवें 💪 कर लेंगे #शिकार 👑 #tiger 🐅 दा 🤘 ❤


 पगले तेरा नसीब अच्छा है कि तुझे मेरे #Status और #DP देखने को मिल रहे है… हमारे #Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… !!!


 तुम मेरे साथ नहीं तो कोई बात नहीं… शहज़ादी रोये तेरे लिए इतनी भी तेरी औकात नहीं…


 दिखाकर Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में वक्त ले रहा है हिसाब मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में


 कुछ लोग सब कुछ सीख जाते हैं बस तमीज़ नहीं सीख पाते।


 बहुत सोचा बहुत समझा बहुत देर तक परखा… तब जाना… तन्हा जी लेना मोहब्बत से कही बहेतर है ।


 लड़की होना भी कोई आसान बात नही ना जाने कितने सपने उसे अपने दिल ❤ में ही छुपा कर रखने पड़ते है


hero वाली☺#Style और #Gundo_वाली_हरकत 🔫 अक्सर हम #Waqt⏰ आने पर दिखाते है..!!


 जब हम दोनो #भाई एक #साथ #सड़क पर निकलते हे तो लोग😦😱 #confused हो जाते है कि 👫दोस्ती 👨किस 👦से करे एक 💪#Dadagiri करता है तो दूसरा 👦#Bhaigiri .......


 #जिंदगी अगर #एक_जंग☠☠☠ है तो आपना #attitude भी #दबंग है.....🚩🚩


 #दुनिया 🌎 #जलती 🔥 हैं तो #जलने🔥 दो क्योंकि #जलाने वाले 🔥 भी #हम 😎 है और #बुझाने वाले 😎 भी 😍 #हम ही है..


 औकात में रह dadagiri हमारी खानदानी है..!!


 #ना_🚓Police_में #रिपोर्ट_होती_है ना🏤 #अदालत_कोट_होती #है जब_#Bhai_की #PHOTo_अपलोड_होती_है #To_बस # विस्फोट_होती_है..!!


 हम #भाई #बहन 👧 ki यारी सब से प्यारी जिसे देख जलती🔥 h #दुनिया 🌍सारी...!!


 #_Girls की #_इज्जत करना और #_दुश्मनों की धुलाई हम कभी नहीं भूलते..


 भीड़ में खड़ा होना मकसद नहीं हैं मेरा बल्कि भीड़ जिसके लिए खड़ी हो वो बनना है मुझे..!!


 मेरे पास #गोपीयाँ तो बहुत है…. पर मेरा मन #मेरी_राधा के Siwa कही #लगता_ही_नही…

 मेरी #GF_बोली की #तुम्हरी_आदते_अच्छी_नही मैने कहा #बेबी_शरीफ_तो_बच्चे_होते_हैं हम तो #दादागिरी में ही #अच्छे_लगते_है...!


Post a Comment (0)
Previous Post Next Post